Kaimur Rape: खेत से लौट रही नाबालिग के साथ गांव के युवक ने की जबरदस्ती, दूसरे खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252854

Kaimur Rape: खेत से लौट रही नाबालिग के साथ गांव के युवक ने की जबरदस्ती, दूसरे खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म

Kaimur Rape: बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने खेत से घर लौट रही नाबालिग लड़की के अकेलेपन का फायदा उठाकर गांव के ही नाबालिग लड़के ने उसे खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

खेत से लौट रही नाबालिग के साथ गांव के युवक ने जबरदस्ती कर किया दुष्कर्म

कैमूर: Kaimur Rape: बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने खेत से घर लौट रही नाबालिग लड़की के अकेलेपन का फायदा उठाकर गांव के ही नाबालिग लड़के ने उसे खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब जानकारी पीड़िता ने अपने घर वालों को दी तो पूरे मामले की जानकारी परिजनों द्वारा चांद थाना को दी गई. 

सूचना मिलने पर पहुंची चांद पुलिस आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़ कर थाना ले गई. जहां मेडिकल जांच करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी. जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि चांद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की अपने खेत से घर जा रही थी. तभी उसी वक्त उसे अकेला देखकर गांव के ही नाबालिग लड़के द्वारा उसके साथ जबरदस्ती दूसरे खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

इस घटना की जानकारी यह चांद पुलिस को हुई तो तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल करने लगी. आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़ कर पुलिस अपने साथ पुलिस चांद ताना ले गई. जहां पूरे मामले की पूछताछ करते हुए पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है. 

पलामू में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में चार लोग गिरफ्तार  
वहीं झारखंड के पलामू जिले के रामगढ़ इलाके में भी एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह कथित घटना बृहस्पतिवार सुबह तब हुई थी, जब 16 वर्षीय किशोरी शौचालय के लिए गई थी. 

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (मेदिनीनगर) मणिभूषण प्रसाद ने कहा कि एक अदालत ने चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उन्होंने बताया कि फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल/भाषा के साथ 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: झारखंड लोकसभा चुनाव में नाम वापसी के बाद 52 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर, जानें किस सीट पर कितने उम्मीदवार

Trending news