रेलवे की कार्रवाई से नाराज 6 गांव के लोगों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान, जानिए पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249748

रेलवे की कार्रवाई से नाराज 6 गांव के लोगों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान, जानिए पूरी डिटेल

Jehanabad News: नाराज ग्रामीणों ने बताया कि एनएच-83 को जोड़ने वाली सड़क जो जहानाबाद जिले के चार पंचायत को जोड़ती हुई पटना जिला तक चली जाती है. ग्रामीणों ने बताया कि रेल प्रशासन की इस कार्रवाई से तकरीबन तीन दर्जन लोगों को मुख्य सड़क पर पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा.

जहानाबाद में लोगों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान

Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में रेलवे की कार्रवाई से करीब 6 गांव के लोगों ने वोट बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है. साथ ही मुख्य द्वार पर रोड नहीं तो वोट नहीं के बैनर तले जमकर प्रदर्शन किया. दरअसल, कभी नक्सली कार्रवाई के कारण लाल इलाके के रूप में कुख्यात सदर प्रखंड के पश्चिमी इलाके के लोगों ने रेलवे के क्रिया कलाप से नाराज हो कर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है. 

 रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

पटना गया रेलखंड के कड़ौना के समीप अवैध रेल क्रॉसिंग पर 14 मई (मंगलवार) के दिन एक कार और ट्रेन की टक्कर हो गई थी. जिसके बाद रेल प्रशासन ने क्रॉसिंग के निकट जेसीबी से गड्ढा कर और पोल गाड़कर आवागमन बंद कर दिया है. इसी बात से ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त है. कड़ौना हॉल्ट के निकट सिकारिया, भेवड़,मानदेबिघा,कलुआचक सहित कई पंचायत के लोगों ने इकट्ठा हो कर रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए वोट बहिष्कार की बातें कही. 

यह भी पढ़ें:Bihar Weather: बदलते मौसम से आपका हाल हो जाएगा बेहाल, आसमान से बरसने वाली है आग

जहानाबाद जिले के चार पंचायत को जोड़ती हुई पटना जाती है सड़क

नाराज ग्रामीणों ने बताया कि एनएच-83 को जोड़ने वाली सड़क जो जहानाबाद जिले के चार पंचायत को जोड़ती हुई पटना जिला तक चली जाती है. ग्रामीणों ने बताया कि रेल प्रशासन की इस कार्रवाई से तकरीबन तीन दर्जन लोगों को मुख्य सड़क पर पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हमलोगों का आवागमन ठीक नहीं कराया गया तो इस बार हमलोग वोट नहीं करेंगे, चाहे इसके लिए कुछ भी हो.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें:पटना के मतदाताओं के लिए खुशखबरी, वोटिंग वाले दिन 'रैपिडो' देगा Free सर्विस!

Trending news