Bihar News: चाची को हुआ अवैध संबंध का शक, चौकीदार भतीजे ने पीट पीटकर मारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252490

Bihar News: चाची को हुआ अवैध संबंध का शक, चौकीदार भतीजे ने पीट पीटकर मारा

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में एक चौकीदार ने अपने अवैध संबंध का शक होने पर चाची की पीट पीटकर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

चौकीदार भतीजे ने पीट पीटकर मारा

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां अवैध संबंध का विरोध करने पर दबंग चौकीदार ने अपनी चाची को लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दिया. मामला जिले के ओकरी थाना क्षेत्र के मैना मठ गांव की है. जहां गांव का रक्षक ही भक्षक बन गया और 65 वर्षीय महिला को बेरहमी से पीट पीटकर मार डाला. मृतक महिला गनौरी पासवान की पत्नी जयमनी देवी बताई जाती है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ओकरी थाना का चौकीदार रामजीवन पासवान मेरी बहु को छुप छुपकर पैसा दिया करता था. शुक्रवार की शाम जब इस बात की जानकारी सास को लगा तो वह इसका विरोध करने लगी. जिससे नाराज चौकीदार ने आवेश में आकर महिला को लाठी डंडे से मारपीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गया. जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो आनन फानन में उसे निजी क्लिनिक ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर आ ही रहे थे कि महिला ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया.

मृतका के बेटे ने चौकीदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गलत नियत से उसके बहु को पैसा देता था. जिसका मेरी मां ने विरोध किया तो चौकीदार ने लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की तफ्तीश में जुटी है. इस संबंध में डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पिटाई से एक महिला की इलाज के क्रम में मौत हो गयी है. आरोप चौकीदार पर लगाया जा रहा कि उसके बहु के साथ अवैध संबंध था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. जांच के बाद ही दोषी चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: झामुमो की बड़ी कार्रवाई, बागी होकर चुनाव लड़ रहे लोबिन हेंब्रम को पार्टी से निकाला

Trending news