Bihar News: पत्नी को नहीं किया विदा तो दामाद ने सास पर किया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235907

Bihar News: पत्नी को नहीं किया विदा तो दामाद ने सास पर किया हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के जमुई में पत्नी को नहीं विदा करने से नाराज दामाद ने अपनी सास पर हमला कर दिया. इस हमला में महिला का नाक और हाथ कट गया है.

दामाद ने सास पर किया हमला

जमुई: जमुई में पत्नी की विदाई नहीं करने पर नाराज कलयुगी दामाद ने अपनी ही विधवा सास पर चाकू से हमला कर दिया. महिला जब तक समझ पाती तब तक महिला का नाक और हाथ कट चुका था. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में महिला के सिर,नाक और दोनों हाथ में गंभीर चोट लगी है. जिसे इलाज के लिए पुलिस और परिजनों के सहयोग से चकाई रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां से महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां महिला की इलाज की जा रही है.

घायल महिला की पहचान चिहरा थाना क्षेत्र गरहा गांव निवासी छोटी किस्कू के रूप में हुई है. घटना के बारे में घायल महिला की बेटी ललिता टुडू ने बताया कि उसका ससुराल बांका जिला के सुईया थाना क्षेत्र के गलगला गांव में है. पति मोटका बेसरा शराब के नशे में हमेशा मारपीट करता था. इसी वजह से वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके चकाई प्रखंड के चिहरा थाना क्षेत्र के गरहा गांव में अपनी मां के पास रह रही थी. दो दिन पूर्व भी मेरा पति लेने आया था. लेकिन मां ने उसे विदा नहीं किया और वह वापस लौट गया.

महिला की बेटी ने आगे बताया कि शनिवार देर शाम 8 बजे के करीब पति अचानक गरहा ससुराल पहुंचा और मेरी मां छोटी किस्कू पर चाकू से कई बार ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल महिला की हालत देवघर सदर अस्पताल में स्थिर बनी हुई है. वहीं इस घटना को लेकर चिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार का कहना है कि विधवा महिला पर दामाद के द्वारा चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला संज्ञान में आया है. घायल महिला के बेटे राजेश टुडू ने लिखित शिकायत हम लोगों को दिया है. वहीं मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मोटका बेसरा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bihar News: महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर के साथ परिजन भी हुए हैरान

Trending news