Muzaffarpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252449

Muzaffarpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में घर के मवेशी के लिए चोकर लाने गए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. शव बरामद होने के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में घर के मवेशी के लिए चोकर लाने गए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. शव बरामद होने के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सकरा थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका भाई अपने घर से मवेशी के लिए चोकर लाने के लिए बाइक से निकला था,लेकिन वापस अपने घर नहीं पहुंचा.जिसके बाद आज लोगों के द्वारा सूचना मिली की सकरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुरी मुरौल बांध के समीप एक डेड बॉडी को देखा गया है. जिसके बाद उक्त स्थल पर पहुंचकर देखा तो डेड बॉडी की पहचान 45 वर्षीय शिवजी राम के रूप में हुई है. जो सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गजपति पंचायत के जुराबन पट्टी के रहने वाले हैं. डेड बॉडी की पहचान होते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है. परिजनों ने हत्या कर डेड बॉडी को बंद के किनारे फेंक जाने का आरोप लगाया है.

पूरे मामले में सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल बांध के समीप एक व्यक्ति का डेड बॉडी है. उसके बाद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की गई तो डेड बॉडी की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के जुराबान पट्टी निवासी शिवजी राम के रूप में हुई है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: झारखंड हाईकोर्ट ने राहुल गांधी पर लगाया 1000 का जुर्माना, इस हरकत से अदालत नाराज

Trending news