Andhra Pradesh Road Accident: अनंतपुर में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा समेत 6 की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253832

Andhra Pradesh Road Accident: अनंतपुर में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा समेत 6 की मौत, एक घायल

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में दूल्हा समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत ही गई, जबकि इस दर्दनाक हादसे में एक लोग बुरी तरह घायल हो गया है. 

Andhra Pradesh Road Accident: अनंतपुर में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा समेत 6 की मौत, एक घायल

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यह हादसा अनंतपुर जिले में हुआ है, जहां शनिवार को एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई, जिसमें दूल्हा समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक लोग बुरी तरह घायल है. इस घटना की जानकारी अनंतपुर पुलिस ने दी.

गूंटाकल्लू के Dy SP शिव भाकर रेड्डी ने बताया कि अनंतपुर के सात लोग शादी समारोह के लिए खरीददारी करके हैदराबाद से वापस लौट रहे थे तभी गूटी के निकट बुचापल्ली में यह दुर्घटना हो गई. रेड्डी ने बताया, "कार के ड्रार को झपकी आ गयी, फलस्वरूप गाड़ी डिवाइडर पार करती हुई सड़क के दूसरे तरफ चली गई. इसी बीच एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हो गया"

पुलिस के मुताबिक जिन लोगों की जान गई है उनमें दो नाबालिग बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. ये सभी आपस में रिश्तेदार थे. पुलिस ने बताया कि हादसे में दूल्हा फिरोज बाशा (30) की भी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि कार चला रहा व्यक्ति बच गया. ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पालनाडु ने जिंदा जलकर छह लोगों की हुई थी मौत
इससे पहले राज्य के पालनाडु जिले में बुधवार तड़के बजरी से लदे एक टिपर ट्रक से टकराने के बाद एक निजी बस में आग लग गई, जिसमें आठ साल की बच्ची समेत छह लोगों की जलकर मौत हो गई थी. यह दुर्घटना देर रात करीब डेढ़ बजे चिलकलुरिपेट के पास अन्नमबतलावरी पालेम और पासुमरु गांवों के बीच हुई थी.  आग से दोनों गाड़ियां पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान मध्य के उप्पुगुंडुरु काशी ब्रह्मेश्वर राव (65), उनकी पत्नी उप्पुगुंडुरु लक्ष्मी (55), उनकी 8 साल की पोती, बस ड्राइवर अंजी (35) और ट्रक चालक हरि सिंह (40) के रूप में की गई थी, जबकि छठे पीड़ित के शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

 

 

Trending news