Karan Johar: करण जौहर ने फिल्ममेकर्स पर कसा तंज, बोले, 'बॉक्स ऑफिस है इंस्टाग्राम रील नहीं...'

Karan Johar: करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सबको चौंका दिया है.  इसमें उन्होंने किसी फिल्म या निर्माता का नाम तो नहीं लिया, पर पोस्ट जरिए कमेंट कसते नजर आए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 4, 2024, 06:22 PM IST
  • करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट
  • फिल्ममेकर्स के काम पर उठाए सवाल
Karan Johar: करण जौहर ने फिल्ममेकर्स पर कसा तंज, बोले, 'बॉक्स ऑफिस है इंस्टाग्राम रील नहीं...'

नई दिल्ली:Karan Johar: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी रियल और प्रफोशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. करण सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और अपनी लाइफ से जुड़ी लगभग हर बात फैंस के साथ शेयर करते हैं. लेकिन आज करण के एक पोस्ट ने हर तरफ हलचल पैदा कर दी है. 

करण का तंज वाला पोस्ट

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लंबा चौंड़ा पोस्ट किया है. उन्होंने आजकल चल रहे फिल्मी ट्रेंड के बारें में ताना मारते काफी तीखी बात लिखी है.  करण ने लिखा, ''बड़ा स्केल चाहिए तो वो बनाओ! एक्शन चली! एक्शन बनाओ! लव स्टोरी चली, तो लव स्टोरी बनाओ! एक्शन हिट हुई तो वह बनाओ! मौसम हर हफ्ते बदलता है... दृढ़ विश्वास हर हफ्ते बदलता है. बॉक्स ऑफिस है भईया इंस्टाग्राम रील नहीं जो सिर्फ 30 सेकंड की ट्रेडिंग में रह जाओगे वहीं के वहीं'.

फिल्मों में बदलाव को लेकर कसा तंज

करण जौहर ने पोस्ट करते हुए कहा कि पहले के समय से अब फिल्मों में काफी बदलाव देखने मिल जाते हैं. हर कोई एक ही तरह के ट्रेंड को अपनाता जा रहा है.  करण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'किल' का प्रमोशन कर रहे हैं.  यह फिल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये फिल्में भी है लाइन में...

फिल्म 'किल' से पहले करण जौहर के प्रोडक्शन की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज होगी. इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक बार फिर धमाल मचाते दिखाई देंगे. यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा करण कई और फिल्में भी पाइप लाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: 'सिलसिला' के लिए यश चोपड़ा की पहली पसंद थी Parveen Babi, इस वजह से नहीं बन पाईं थीं फिल्म का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़