13 दिन बाद शुरू होगा इन लोगों का गोल्डन पीरियड, शुक्र की राशि में इस ग्रह का प्रवेश उम्मीद से ज्यादा देगा फल
Advertisement
trendingNow12229793

13 दिन बाद शुरू होगा इन लोगों का गोल्डन पीरियड, शुक्र की राशि में इस ग्रह का प्रवेश उम्मीद से ज्यादा देगा फल

Sun Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह सूर्य देव एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. मई में 14 तारीख को सूर्य देव शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानें किन राशि वालों को इस समय विशेष रूप से लाभ होने वाला है. 

 

surya gochar 2024

Surya Gochar 2024 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर कर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि सूर्य देव हर माह अपना राशि परिवर्तन करता है. बता दें कि अभी सूर्य देव मेष राशि में विराजमान हैं और 14 मई को शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश कर जाएंगे. 

ऐसे में सूर्य के वृषभ में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होगा. बता दें कि 14 जून तक सूर्य देव इसी राशि में रहने वाले हैं. इस दौरान 3 राशि के जातकों को करियर और नौकरी में शुभ फलों की प्राप्ति होगी. वहीं, वृषभ राशि में सूर्य की स्थिति दृढ़ता लेकर आती है. 

Vaishakh Month 2024: वैशाख माह में किए तुलसी के ये उपाय कर देंगे मालामाल, धन-दौलत से झोली भरेंगे पालनहार
 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य देव का वृष राशि में प्रवेश मेष राशि वालों को विशेष रूप से लाभ प्रदान करने वाला है. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के धन और वाणी के भाव में होने जा रहे हैं. ऐसे में आपको इस समय आकस्मिक धनलाभ के योग बनेंगे. इतना ही नहीं, इस दौरान व्यवसाय के क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल करेंगे और आपको आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वाणी में प्रभाव बढ़ेगा और सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस समय व्यापारियों का फंसा हुआ धन वापस मिल जाएगा. 

सिंह राशि 

सिंह राशि वालों को इस दौरान अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. बता दें कि ये गोचर आपकी जन्म कुंडली के दशम भाव पर होने जा रहा है. बता दें कि सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी हैं. ऐसे में आपको करियर और कारोबार में अच्छी तरक्की मिल सकती है. व्यावसायिक जीवन में सफलता मिलेगी, मनोबल बढ़ेगा और किसी अन्य बिजनेस में निवेश कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. 

Varuthini Ekadashi 2024: 3 या 4 मई किस रखा जाएगा वरुथिनी एकादशी व्रत? इस दिन भूलकर भी न करें ये काम
 

कुंभ राशि 

सूर्य का गोचर इस राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभदायी साबित होगा. बता दें कि सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, इस समय आप  कोई वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. वहीं, इस दौरान सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार के सभी सदस्यों के साथ मधुर संबंध स्थापित कर पाएंगे. आपका आत्मविश्वास उच्च स्तर पर रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news