Surya Gochar 2024: उच्च राशि में सूर्य की एंट्री करेगी इन 5 राशि वालों को परेशान, 1 माह तक दिनों-दिन बढ़ेंगे खतरे!
Advertisement
trendingNow12203077

Surya Gochar 2024: उच्च राशि में सूर्य की एंट्री करेगी इन 5 राशि वालों को परेशान, 1 माह तक दिनों-दिन बढ़ेंगे खतरे!

Sun Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. 13 अप्रैल मंगलवार के दिन सूर्य ने मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर लिया है. ऐसे में जानें किन राशियों के ये एक माह संभलकर रहना होगा. 

 

surya gochar 2024

Surya Gochar Effect: हर ग्रह किसी भी राशि में एक निश्चित समय तक विराजमान रहता है. सूर्य किसी भी राशि में एक माह तक रहते हैं. 13 अप्रैल रात 9 बजकर 15 पर मेष राशि में प्रवेश कर गए हैं और 13 मई तक इसी राशि में रहने वाले हैं. सूर्य के मेष में प्रवेश करने से 5 राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. इस दौरान उन पर खतरे के बादल मंडरा सकते हैं. इससे सेहत और धन की हानि होगी. इस अवधि में 5 राशि वालों को सतर्क रहना होगा. 

10 दिन बाद ये 6 राशियां मनाएंगी जश्न, गुरु की राशि में मंगल कराएंगे ऐश, जमकर बरसेगा पैसा!
 

5 राशियों के लिए होगा मुश्किल भरा समय 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का गोचर मेष राशि में ही होने वाला है.ऐसे में इस राशि वालों को आर्थिक स्थिति पर प्रभाव देखने को मिलेगा. इस अवधि में वाद-विवाद के मामले बढ़ सकते हैं. सूर्य के गोचर से सेहत खराब होने का भी डर है. कोई केस हो सकता है या फिर पुराने मामलों में आपको बाहर ही समझौता करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम बरतें. 

Pitra Dosh: घर में इन पौधों के उगना देता है पितरों के नाराज होने के संकेत, आज ही निकाल करें बाहर
 

सिंह राशि 

इस राशि के लिए सूर्य का गोचर कई उतार-चढ़ाव लेकर आ रहा है. इस समय पापा-मम्मी की सेहत का ध्यान रखें. वे इस समय बीमार पड़ सकते हैं या फिर सेहत खराब हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों को भी संभलकर रहना होगा. ऑफिस में किसी साजिश का शिकार हो सकते हैं. एक माह कोई ऐसा काम न करें, जिससे आपके मान-सम्मान को ठेस पहुंचे. 

कन्या राशि 

सूर्य के गोचर से कन्या राशि वालों के पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल मच सकती है. घर का वाद-विवाद आपका तनाव बढ़ाएगा. इतना ही नहीं, मानसिक शांति से आप परेशान हो सकते हैं. ऐसे में आपके लिए योग और ध्यान करना अच्छा रहेगा. शादी की सोच रहे लोगों को अभी इंतजार करना पड़ सकता है. 

धनु राशि 

बता दें कि इस राशि वालों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव देखने को मिलेगा. इस समय आपको यात्रा के दौरान सावधान रहना होगा. इस समय कोई अनहोनी की संभावना है. इस समय कोई बुरी खबर मिल सकती है. पारिवारिक जीवन भी तनावपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. इस समय भावनात्मक रूप से काफी कमजोर महसूस करेंगे. 

कुंभ राशि 

सूर्य का गोचर कुंभ राशि वालों की आंख को प्रभावित करेगा. इस समय अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धूप में सावधानी बरतें. अगर आप बीमार होते हैं या फिर सेहत से संबंधी कोई परेशानी आती है, तो बिना डॉक्टर की सलाह के कोई दवा न लें. ये आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है. कार्यस्थल पर आपके विरोधी आपके लिए सक्रिय होंगे और आपका अपमान हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Trending news