Venus Transit: कल से इन 3 राशियों का शुरू होगा Golden Period, शुक्र करेंगे मालामाल, खूब मिलेगी सुख-सुविधा
Advertisement
trendingNow12253418

Venus Transit: कल से इन 3 राशियों का शुरू होगा Golden Period, शुक्र करेंगे मालामाल, खूब मिलेगी सुख-सुविधा

Shukra Gochar in Vrish Rashi: ज्योतिष गणना के अनुसार 19 मई यानी कल सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर शुक्र वृष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके 12 जून तक शुक्र इसी राशि में विराजमान रहेंगे. सभी 12 राशियों में से 3 राशियों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद शुभ माना जा रहा है. 

Venus Transit: कल से इन 3 राशियों का शुरू होगा Golden Period, शुक्र करेंगे मालामाल, खूब मिलेगी सुख-सुविधा

Venus Transit in Taurus: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित अंतराल के बाद अपनी राशि और चाल बदलते हैं. ग्रहों के चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ माना जाता है तो किसी को अशुभ परिणाम झेलने पड़ते हैं. इसी के चलते धन-वैभव के दाता शुक्र भी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.

वृष राशि में शुक्र गोचर
ज्योतिष गणना के अनुसार 19 मई यानी कल सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर शुक्र वृष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके 12 जून तक शुक्र इसी राशि में विराजमान रहेंगे. सभी 12 राशियों में से 3 राशियों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद शुभ माना जा रहा है. इन लोगों को सफलता प्राप्त होगी साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. वृषभ राशि
शुक्र गोचर वृष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इससे इन लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. खर्चों में कमी आएगी. इसके अलावा अगर आप किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा, कोई डील फाइनल हो सकती है जिसमें मोटा मुनाफा होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है.

2. कर्क राशि
वृष राशि में शुक्र गोचर कर्क राशि के लोगों के लिए लाभदायक रहेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. व्यापार में विस्तार हो सकता है. निवेश करने पर अच्छे रिटर्न मिल सकते हैं.  पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. इसके अलावा परिवार के साथ कही घूमने जा सकते हैं. जो लोग सिंगल हैं उनको कोई पार्टनर मिल सकता है. पति पत्नी के बीच की अनबन दूर होगी.

यह भी पढ़ें: Mohini Ekadashi पर करें ये सरल उपाय, श्री हरि खोलेंगे सफलता के रास्ते, मिलेगा मनचाहा फल

 

3. मकर राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा. अटका हुआ धन आपका वापस मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. मानिसक तनाव दूर होगा. अगर किसी समस्या से बहुत समय से परेशान हैं तो उससे राहत मिलेगी. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनका रिश्ता पक्का हो सकता है. वैवाहिक लोगों को अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news