Advertisement
trendingPhotos1800606
photoDetails1hindi

TV Child Actress: टीवी की इन बच्चियों ने बड़े होकर लगा दी है आग, अदाएं देख छूट जाते हैं पसीने

Popular TV Actress: टीवी के कई बड़े चेहरे हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर का आगाज किया था लेकिन आज बड़ी होकर वो हसीनाएं सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. उनका अंदाज कहर ढाने के लिए काफी है.   

बोल्ड अदाएं दिखाती हैं निधि भानुशाली

1/5
बोल्ड अदाएं दिखाती हैं निधि भानुशाली

Nidhi Bhanushali: निधि भानुशाल की भी जवाब नहीं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू का अंदाज देखकर तो लोग हक्के बक्के रह जाते हैं. निधि काफी बोल्ड हैं जो अक्सर बिकिनी में तस्वीर शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

बेहद स्टाइलिश हैं अशनूर कौर

2/5
बेहद स्टाइलिश हैं अशनूर कौर

Ashnoor Kaur: टीवी के बड़े शोज का हिस्सा रहीं अशनूर कौर भी अपने नूर से अच्छे अच्छों की नींद उड़ा देती है. बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस अशनूर आज युवा दिलों की धड़कन हैं जिन पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं.

जन्नत जुबैर नहीं किसी से कम

3/5
जन्नत जुबैर नहीं किसी से कम

Jannat Zubair: टीवी का जाना माना चेहरा जन्नत जुबैर ने भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही करियर का आगाज किया था और आज वो 21 साल की हो चुकी हैं. अपने सीरियल्स, एक्टिंग से ज्यादा वो अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. जन्नत खूबसूरत हैं और बेहद स्टाइलिश भी.

अवनीत की बोल्ड अदाएं उड़ाती हैं होश

4/5
अवनीत की बोल्ड अदाएं उड़ाती हैं होश

Avneet Kaur: अब इस हसीना के बारे में क्या ही कहा जाए. वो जहां जाती हैं पर लोग उन्हें देख पसीना पसीना हो जाते हैं. इंस्टाग्राम से लेकर पैपराजी के कैमरों तक में कैद होने वाली इस हसीना के स्टाइल का शोर खूब मचता है. अवनीत टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं.

अविका भी हो चुकी हैं बड़ी

5/5
अविका भी हो चुकी हैं बड़ी

Avika Gor: सबसे पहले बात आनंदी की जो आज छोटी से काफी बड़ी हो चुकी हैं और अपने बोल्ड अंदाज से खूब तहलका सोशल मीडिया पर मचाती रहती हैं. अविका बेहद कॉन्फिडेंट हैं और अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी को दीवाना बना देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़