Advertisement
trendingPhotos2236104
photoDetails1hindi

Avika Gor: माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...रंग-बिरंगी ड्रेस में कमाल लगीं अविका; नया लुक वायरल

Avika Gor Photos: बालिका वधू में नन्हीं आनंदी का किरदार निभाकर अविका गौर ने घर-घर में पहचान बना ली थी. लेकिन अब नन्हीं आनंदी काफी बड़ी हो गई हैं और अपने कमाल के लुक्स से फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं. अविका  गौर बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां से एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

अविका गौर

1/5
अविका गौर

अविका गौर ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश अवतार से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच ली है. अविका गौर बीती शाम ट्रेडिशनल और वेस्टर्न के फ्यूजन वाली ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. मल्टीकलर की ड्रेस में अविका गौर बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

स्टाइल का जलवा दिखाया

2/5
स्टाइल का जलवा दिखाया

अविका गौर ने माथे पर छोटी-सी काली बिंदी, कानों में झुमके और लाल-पीले-नीले रंग की इस खूबसूरत ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा  दिखाया. अविका गौर ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट लुक वाली हील्स कैरी की थीं. 

खूबसूरती देखने लायक

3/5
खूबसूरती देखने लायक

अविका गौर ने ट्रेडिशनल-वेस्टर्न फ्यूजन वाली ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप और ब्राउन लिपशेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाफ जूड़ा में बांधकर स्टाइल किया था. अविका गौर की खूबसूरती नए लुक में देखने लायक है. 

लेटेस्ट लुक वायरल

4/5
लेटेस्ट लुक वायरल

अविका गौर ने बीती शाम पैप्स के कैमरा के लिए खूब जमकर पोज दिए. कभी एक्ट्रेस ने स्माइल तो कभी स्टाइल का जलवा दिखाया. बालिका वधू फेम अविका गौर के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. 

अविका का व्रकफ्रंट

5/5
अविका का व्रकफ्रंट

अविका गौर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालिक वधू, ससुराल सिमर का जैसे टीवी शोज के साथ 1920, वधुवु, राजू गरी गाड़ी 3, मिशन 24 जैसी कई फिल्मों और सीरीज में भी काम किया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़