Advertisement
trendingPhotos2254407
photoDetails1hindi

Cannes 2024 में जलवा बिखेर बेटी आराध्या के साथ वापस लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन, मुस्कान से बनाया दीवाना

Aishwarya Rai Returns To Mumbai: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में लगातार दो अपीरियेंस देने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ रविवार सुबह, 19 मई को मुंबई लौट आई हैं. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए.

मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय

1/6
मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय

हाथ की चोट से जूझने के बावजूद 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगातार दो बार अपीरियेंस देने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ रविवार सुबह, 19 मई को मुंबई लौट आई हैं. ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के  साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह मुस्कुराती हुई नजर आईं.

प्रिंटेड ओवरकोट में लगीं स्टाइलिश

2/6
प्रिंटेड ओवरकोट में लगीं स्टाइलिश

ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर प्रिंटेड ओवरकोट के साथ ब्लैक आउटफिट में देखा गया. ऐश्वर्या ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था और सनग्लासेस को सिर पर रखा हुआ था. ऐश्वर्या ने एक हाथ पर स्लिंग पहना था, जो उनकी चोट की तरफ इशारा कर रहा था. बता दें कि ऐश्वर्या राय कान्स रेड कार्पेट पर भी हाथ में कास्ट पहने हुए नजर आई थीं.

आराध्या बच्चन का कैजुअल लुक

3/6
आराध्या बच्चन का कैजुअल लुक

वहीं, आराध्या बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ चलती हुई नजर आईं. आराध्या बच्चन ने व्हाइट हुडी के साथ ब्लू डेनिम पहनी हुई थी. आराध्या ने अभी अपने बालों को खुला रखा था और उनमें काले रंग का हेयरबैंड लगाया हुआ था. आराध्या ने पैरों में सफेद रंग के स्नीकर्स के साथ अपने लुक को कैजुअल रखा था. 

इंजरी के बावजूद रेड कार्पेट पर दी अपीरियेंस

4/6
इंजरी के बावजूद रेड कार्पेट पर दी अपीरियेंस

ऐश्वर्या राय को सप्ताह की शुरुआत में कान्स 2024 रेड कार्पेट पर अपने इंजरी वाले हाथ के साथ काले-सुनहरे रंग के स्ट्रैपलेस गाउन में देखा गया था. रेड कार्पेट से ऐश्वर्या राय की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. वायरल वीडियो और तस्वीरों में आराध्या बच्चन को अपनी मां ऐश्वर्या राय की मदद करते हुए भी देखा जा सकता है.

 

शिमरी गाउन में बिखेरा जलवा

5/6
शिमरी गाउन में बिखेरा जलवा

वहीं, ऐश्वर्या राय ने अपने कान्स 2024 रेड कार्पेट के अपने दूसरे लुक में सिल्वर और नीले रंग का शिमरी गाउन पहना था. इस गाउन को फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था. इस गाउन में ऐश्वर्या काफी ग्लैमरस लग रही थीं. ऐश्वर्या के इस लुक को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था.

2002 में पहली बना किया कान्स डेब्यू

6/6
2002 में पहली बना किया कान्स डेब्यू

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2002 में पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. उस वक्त ऐश्वर्या ने डिजाइनर नीता लूला की साड़ी की पहनी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार मणि रत्नम की पैन इंडिया फिल्म 'पोनियन सेल्वन: 2' में देखा गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़