Tonk Crime News:चोरों ने पुलिस कांस्टेबल के घर को बनाया निशाना,सोना-चादी समेत लाखों की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253479

Tonk Crime News:चोरों ने पुलिस कांस्टेबल के घर को बनाया निशाना,सोना-चादी समेत लाखों की लूट

Tonk Crime News:राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा में गुरुवार की देर रात पुलिस कांस्टेबल के मकान में घुसकर महिलाओं को धमकाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

Tonk Crime News

Tonk Crime News:राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा में गुरुवार की देर रात पुलिस कांस्टेबल के मकान में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों द्वारा लाठी और धारदार हथियारों के दम पर महिलाओं को डरा धमकाकर लूट की वारदात का मामला सामने आया है. हथियारबंद बदमाशों ने अलमारी को तोड़ लगभग 5 तोला सोना, 1 किलो चांदी सहित 50 हजार की नकदी ले गए. सूचना पर मालपुरा थानाधिकारी चेनाराम बेड़ा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार मालपुरा शहर के दूदू रोड़ स्थित शिव कॉलोनी में रात्रि करीब डेढ़ बजे पुलिस कांस्टेबल शिवराज चौधरी के मकान में लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने मुख्यद्वार पर बने कमरे का ताला तोड़ मकान में प्रवेश किया. जहां बदमाशों ने सबसे पहले अलग-अलग कमरों में सो रहे परिजनों को कमरे की कुंदी लगाकर बंद किया. 

वहीं एक कमरे में सो रही भाभी और दो ननदों को आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के दम पर डराया धमकाया तथा शोर करने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी को सरिये से तोड़ लगभग 5 तोला सोना, 1 किलो चांदी सहित 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. 

बदमाशों के फरार होने के बाद महिलाओं ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों की सूचना पर करीब रात 3 बजे मौके पर पहुंची मालपुरा पुलिस ने मौका मुआयना किया. घटना की जानकारी पर एएसपी मालपुरा रामकुमार कस्वा व डीएसपी महेंद्र कुमार मीणा ने भी घटना स्थल का मौका-मुआयना किया.परिजनों से घटना की विस्तार से जानकारी ली.वहीं पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:अशोक गहलोत ने राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान, PM मोदी के लिए कहा-वह चुनाव...'

Trending news