Rajsamand News: निजी अस्पताल के डॉक्टर पर लगा गंभीर आरोप, कांकरोली थाने में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2170432

Rajsamand News: निजी अस्पताल के डॉक्टर पर लगा गंभीर आरोप, कांकरोली थाने में मामला दर्ज

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले में स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर इलाज के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगा है. वहीं, अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर ने इस आरोप गलत बताया है. 

Kankroli police Station

Rajasthan News: राजसमंद जिले के कांकरोली के 50 फीट रोड पर स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल के ​चिकित्सक पर इलाज के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के अनुसार, एक प्रसूता महिला के पति ने यह आरोप लगाया है. इसको लेकर कांकरोली थाने में परिवाद भी दिया गया है. वहीं, अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर ने इस आरोप को गलत बताया. डॉक्टर का कहना है कि अस्पताल की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. 

प्रसूता महिला के पति देवीलाल जाट ने लगाया आरोप 
प्रसूता महिला के पति देवीलाल जाट ने बताया कि पत्नी को इलाज के लिए आशीर्वाद हॉस्पिटल लेकर आए थे, जहां पर चिकित्सक द्वारा चेकअप करते हुए कहा गया कि पत्नी व बच्चे की स्थिति गंभीर है. जल्द ऑपरेशन करना पड़ेगा और 50 हजार रुपए की व्यवस्था अर्जेंट करने की बात कही. इसके बाद दवाइयों के नाम पर भी 15 हजार रुपए और मांगे गए, जिसके बाद देवीलाल जाट पत्नी को लेकर सरकारी हॉस्पिटल चला गया और वहां पर नॉर्मल डिलीवरी हुई. 

हॉस्पिटल की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. दर्शना व्यास ने मामले पर दी सफाई
वहीं, जब इस पूरे मामले पर आशीर्वाद हॉस्पिटल की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. दर्शना व्यास से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि जो भी आरोप लगाए गए हैं, वह पूर्ण रूप से असत्य है. हमारी व हॉस्पिटल की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. डॉ. दर्शना व्यास ने बताया कि पूर्व में इसी महिला के पहली बार बच्चा ऑपरेशन से हुआ था और दूसरा बच्चा हमारे ही हॉस्पिटल में नॉर्मल हुआ, लेकिन तीसरी बार जब चेकअप के लिए आई, तो उस वक्त बच्चे की स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए ऑपरेशन की बात कही गई थी. ऐसे में हॉस्पिटल की छवि को खराब करने का जो प्रयास किया गया है. इसको लेकर अधिवक्ता से परामर्श लेकर एक्शन लिया जाएगा. क्योंकि एक चिकित्सक की सबसे बड़ी पूंजी उसकी इज्जत होती है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बागियों की आज होगी घर वापसी, फिर बीजेपी में शामिल होंगे ये नेता, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news