राहुल गांधी की यात्रा को मॉर्निंग वॉक वाले बयान पर मंत्री रमेश मीणा बोले- किरोड़ी लाल का सूर्य अस्त हो चुका है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444343

राहुल गांधी की यात्रा को मॉर्निंग वॉक वाले बयान पर मंत्री रमेश मीणा बोले- किरोड़ी लाल का सूर्य अस्त हो चुका है

राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चल रही अंदरूनी खींचतान का मामला हो या अधिकारियों की एसीआर भरने के अधिकारों के मामले में मंत्री रमेश मीणा बचते नजर आए. राज्यमंत्री रमेश मीणा ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को काफी रिस्पांस मिलेगा.

राजीविका की महिलाओं के समूह संवाद कार्यक्रम.

Alwar News: पंचायत राज विभाग मंत्री रमेश चन्द मीणा बुधवार को अलवर में होने वाले राजीविका की महिलाओं के समूह संवाद कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे है. यहां मंत्री ने मंगलवार शाम को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में बताया गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से सरकार रिपीट होगी. वहीं कांग्रेस की अंदरूनी कलह या चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर किये सवाल पर चुप्पी साध गए. इतना ही नहीं आईएएस की एसीआर भरने के मामले में भी मीणा ने बोलने से बचते रहे.

भारत जोड़ो यात्रा को काफी रिस्पांस मिलेगा- रमेश मीणा
राजस्थान पंचायत राज्यमंत्री रमेश मीणा ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को काफी रिस्पांस मिलेगा और इससे राजस्थान कांग्रेस को काफी फायदा होगा. उन्होंने यह बात आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जहां-जहां भी आ रही है काफी रिस्पांस मिल रहा है और जनसैलाब उमड़ रहा है.

राजस्थान में कांग्रेस रिपीट करेगी
अलवर राजस्थान में इसको काफी फायदा मिलेगा राज सरकार के विकास कार्यों व जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर सरकार रिपीट होगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले से ज्यादा सीटें राजस्थान में कांग्रेस की आएगी.

मंत्री गुड़ा के उस बयान की कि अगर सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठने लायक विधायक आएंगे के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में बड़ा परिवार होता है तो यह बातें चलती रहती हैं.

वही डॉ किरोड़ी लाल मीणा द्वारा राहुल गांधी की यात्रा को मॉर्निंग वॉक वाले बयान पर मंत्री ने कहा राजनीति में जिनका सूर्यास्त हो गया है जो चुनाव जीत नहीं सकते सिर्फ थाने, चौकी और तहसील के सामने धरना देते हैं उनकी क्या बात करे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान प्रभारी पद से मुक्त होना चाहता हूं, अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लिखा पत्र

राजस्थान की बीजेपी 36 टुकड़ों में बंटी है- रमेश मीणा
मीणा ने कहा राजस्थान की बीजेपी 36 टुकड़ों में बंटी है सब अपने आप को नेता मानते हैं और नेता बनने के सपने देखते हैं. उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में विपक्ष होता तो सरकार की कमियां गिनाते. उन्हें सरकार ठीक करती लेकिन यहां खुद नेता बनने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है बजट में जो घोषणा की हैं वह पूरी की है. जिस भी एमएलए ने जो मांगा उसको दिया है साथ ही उन्होंने कहा चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का पूरे देश में चर्चा हो रही है, इस योजना को हर राज्य लागू करने की बात कह रहा है.

इसके अलावा चुनावों से पहले राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चल रही अंदरूनी खींचतान का मामला हो या अधिकारियों की एसीआर भरने के अधिकारों के मामले में मंत्री रमेश मीणा बचते नजर आए.

Trending news