Alwar Crime News:खनन माफियाओं के हौसले बुलंद,पूर्व सरपंच को मारी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253938

Alwar Crime News:खनन माफियाओं के हौसले बुलंद,पूर्व सरपंच को मारी गोली

Alwar Crime News:अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत आज अवैध खनन कारोबारी ने खिलोरा के पूर्व सरपंच एक माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत आज अवैध खनन कारोबारी ने खिलोरा के पूर्व सरपंच एक माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अवैध खनन कारोबारी ने उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और बड़ी मुश्किल से माइंस कारोबारी ने अपनी जान बचाई. 

माइंस कारोबारी का आरोप है कि रामगढ़ पुलिस को इस संबंध में पूर्व में भी मैं शिकायत दी थी,लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे उनका हौसला बढ़ गया. आज अगर ग्रामीण बचाने नहीं आते तो निश्चित रूप से मेरी जान चली जाती. 

अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती खिलौरा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे मैं अलवर से अपनी गाड़ी से रामगढ़ के पूठी गांव में कन्यादान करने जा रहा था. तो रास्ते में हरियाणा के यमुनानगर निवासी कुलविंदर और रामगढ़ अलवर के जखौपुर निवासी सोनू और हरप्रीत ने मेरे को रोकने का इशारा किया. 

क्योंकि यह पिछले 10 दिन से मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. क्योंकि मेरा पूठी में माइंस का कारोबार है और यह माइंस लीगल तरीके से चलती है,जबकि यह लोग अवैध रूप से माइंस का कारोबार करते हैं,जैसे ही मैंने अपनी गाड़ी रोक तो यह तीन-चार गाड़ियों में सवार थे और आते ही मुझ पर फायर कर दिए .एक फायर तो मेरे कान के पास से गया. दूसरा मेरे पैर में जाकर लगा .

यह फायरिंग हरप्रीत ने की और सोनू ने तलवार से हमला किया .मैंने गाड़ी के गेट नहीं खोले और मैं दोनों हाथ से सर को पकड़ कर नीचे की तरफ बैठ गया .जिससे मेरी जान बच गई .उन्होंने ताबड़तोड़ खिड़की पर फायर किए. उन्होंने आरोप लगाया कि रामगढ़ पुलिस थाने में मैंने इसकी लिखित शिकायत की थी,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और मेरे ऊपर हमला करने का प्रयास किया. 

यह सभी बदमाश पंजाब के बुलाए गए हैं. एक बार जब शिकायत की थी तो रामगढ़ पुलिस ने उन पंजाब के बदमाशों को पकड़ा भी .लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावर पुठी में अवैध रूप से माइंस का काम करते हैं और यह मुझे डरा धमका कर मेरी माइंस को अपने नाम करना चाहते हैं. 

20-25 दिन से यह इसी प्रयास में है कि हम इसकी माइंस पर कब्जा करें. उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावर आए दिन इसी तरीके की घटनाओं को अंजाम देते हैं. और हर बार धमकी देते हैं.

यह भी पढ़ें:सुरक्षा के बदले भुगतान का फिर बाहर निकला 'जिन्न', DGP ने RCA सचिव को लिखा पत्र

Trending news