Bemetara News: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 22 घायल, मृतकों में बच्चे भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2226512

Bemetara News: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 22 घायल, मृतकों में बच्चे भी शामिल

Chhattisgarh Road Accident: बेमेतरा में एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में 6 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं.

Bemetara News: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 22 घायल, मृतकों में बच्चे भी शामिल

Chhattisgarh Bemetra Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर है, जिन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है. मृतकों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार सभी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गांव लौट रहे थे.

हादसे में 9 लोगों की मौत
हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ. बताया जा रहा है कि सभी लोग एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर तिरैया गांव से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. इसी दौरान कठिया गांव के पास सड़क किनारे खड़ी माजदा में पिकअप ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य महिला की रायपुर ले जाते वक्त मौत हो गई. जिसमें मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. फिलहाल घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी और एसडीएम प्रशासन मौजूद हैं.

22 लोग घायल
मामले की जानकारी मिलते ही बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू समेत जिले के तमाम आला अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे जहां घायलों को इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देशित किया गया. वहीं गंभीर को बाहर रेफर करने की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये.

पारिवारिक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे सभी
बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने बताया कि सभी एक ही गांव पथर्रा के रहने वाले हैं जो एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जिनमें से 3 मृतकों और 11 घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना में 5 मृतकों और 12 घायलों को सिमगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है.

हादसे पर सीएम साय ने जताया दुख
हादसे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख जताया है. सीएम ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 8 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है. मृतको के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ.

 

रिपोर्ट- गौकरण यदु

Trending news