Delhi News: PM की दिल्ली रैली पर कन्हैया कुमार का कटाक्ष, कहा- यमुना पार आने में 10 साल लग गए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254022

Delhi News: PM की दिल्ली रैली पर कन्हैया कुमार का कटाक्ष, कहा- यमुना पार आने में 10 साल लग गए

 Kanhaiya Kumar on PM Modi: कन्हैया कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यमुना के उस किनारे से इस किनारे तक आने में साहेब को 10 साल लग गए. उन्होंने कहा कि आपने चाहा तो प्रधानमंत्री नई दिल्ली से उत्तर पूर्वी दिल्ली आए हैं.

Delhi News: PM की दिल्ली रैली पर कन्हैया कुमार का कटाक्ष, कहा- यमुना पार आने में 10 साल लग गए

Kanhaiya Kumar on Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर यमुना खादर घोंडा विधानसभा करतार नगर में आयोजित रैली को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने कटाक्ष किया है. सीलमपुर विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि हुजूर आते-आते बहुत देर हो गई.

नरेंद्र मोदी पर साधा कटाक्ष
कन्हैया कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यमुना के उस किनारे से इस किनारे तक आने में साहेब को 10 साल लग गए. उन्होंने कहा कि आपने चाहा तो प्रधानमंत्री नई दिल्ली से उत्तर पूर्वी दिल्ली आए हैं. आपने चाहा तो पूरी सरकार को यमुना पार लेकर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल पर रामवीर बिधूड़ी ने बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

मनोज तिवारी पर भी साधा निशाना
इस मौके पर कन्हैया कुमार ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर वह मनोज तिवारी से बहस करने को तैयार हैं. कन्हैया कुमार का कहना है कि मनोज तिवारी का दावा है कि उन्होंने क्षेत्र में 14 हजार करोड़ का काम किया है, लेकिन अगर उन्होंने 14000 करोड़ का काम किया है तो 14 ही पत्थर दिखा दें, जहां उन्होंने शिलान्यास किया हो. वहीं, अपने ऊपर हुए हमले को भी बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. कन्हैया कुमार ने कहा कि एक बिहारी दूसरे बिहारी पर हमला करता है यह कैसे बिहारी हैं.

बोले नहीं किया कोई काम
कन्हैया कुमार ने कहा कि मनोज तिवारी ने जो गांव गोद लिया था, उस गांव का भी बुरा हाल है. गांव मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहा है. वहां भी मनोज तिवारी ने कोई काम नहीं किया. आपको बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत न्यू उस्मानपुर यमुना खादर के डीडीए ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल्ली का पहला चुनावी रैली था.

INPUT- Mukesh Chawla

Trending news