Chaturgrahi Yoga: चतुर्ग्रही योग में खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगी पैसों की बारिश, खरीदेंगे नई कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1828273

Chaturgrahi Yoga: चतुर्ग्रही योग में खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगी पैसों की बारिश, खरीदेंगे नई कार

ज्योतिष शास्त्र में चतुर्ग्रही योग को बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण माजा जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में गोचर करेंगे, यहां पर वो बुद्ध और मंगल ग्रह से मिलेंगे. इस दौरान यहां पर चंद्रमा भी होगा. इस युति से चतुर्ग्रही योग का निर्माण होता है.

 (फाइल फोटो)

Chaturgrahi Yoga: ज्योतिष शास्त्र में चतुर्ग्रही योग को बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण माजा जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में गोचर करेंगे, यहां पर वो बुद्ध और मंगल ग्रह से मिलेंगे. इस दौरान यहां पर चंद्रमा भी होगा. इस युति से चतुर्ग्रही योग का निर्माण होता है. इस योग के निर्माण से सभी राशियों पर इसका असर पड़ेगा. तो आइये जानते हैं कि इस योग से सबसे ज्यादा किन राशियों को फायदा मिलेगा: 

 

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए ये समय काफी ज्यादा अच्छा रहेगा. इस दौरान उनकी किस्मत बदल सकती है. वो नई जमीन या वाहन खरीद सकते हैं. आप का व्यापार भी बढ़ सकता है. आप को ऑफिस में सीनियर्स की मदद मिलेगी. इस दौरान आप का अधूरा काम पूरा होगा. आप को शांति भी मिएगी. इस समय आप को परिवार का साथ मिलेगा. 

तुला राशि

इस योग बनने से तुला राशि के जातकों को भी बहुत ज्यादा फायदा होगा. उनके कई तरह के काम सिद्ध होंगे. पढ़ाई कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी. नौकरी खोज रहे युवाओं को नौकरी मिल सकती है. आप को परिवार का साथ मिलेगी. परिवार के साथ बीतेगा. 

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए भी ये समय काफी ज्यादा सकरात्मक रहेगा. आप के अधूरे काम पूरे होंगे. अगर आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आप को छुटकारा मिल जाएगा. बिजनेस में आप को वृद्धि मिल सकती है. नौकरी कर रहे युवाओं को और मौके भी मिल सकते हैं. 

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को इस समय किस्मत का साथ मिल सकता है. आप को पुरानी दिक्कतों से छूट मिल सकता है. कोर्ट के मामले से आप को छुटकारा मिला. आप को इस समय परिवार का साथ मिलेगा. आपकी आय में वृद्धि होगी. 

Trending news