रांची में ED की छापेमारी, प्रेम प्रकाश के घर से मिला AK47
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1317315

रांची में ED की छापेमारी, प्रेम प्रकाश के घर से मिला AK47

ED Raid In Ranchi:  प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर आज ED ने छापेमारी की है. इस दौरान उनके घर से दो एके-47 राइफल बरामद किया गया है.

रांची में ED की छापेमारी, प्रेम प्रकाश के घर से मिला AK47

रांची: बुधवार को झारखंड में खनन घोटाले मामले में ED राज्य के 16 ठिकानों रेड कर रही है. इस दौरान प्रेम प्रकाश के रांची स्थित ठिकानों पर भी ED ने छापा मारा है. छापेमारी के दौरान प्रेम प्रकाश के घर की तिजोरी से ED ने दो एके-47 राइफल बरामद किया है. इसके साथ 60 कारतूस भी बरामद किया है. 

11 ठिकानों पर छापेमारी 
प्रेम प्रकाश के पुराने दफ्तर पर भी ED की छापेमारी जारी है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से यह ऑफिस बंद है. फिलहाल प्रेम प्रकाश के 11 ठिकानों पर छापेमारी जारी है. झारखंड की राजनीति में प्रेम प्रकाश की मजबूत पैठ मानी जाती है. ED ने इससे पहले भी प्रेम को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था. हालांकि, कुछ घंटे तक सवाल करने के बाद ED ने उन्हें छोड़ दिया था.

जिला पुलिस के जवानों के AK-47
प्रेम प्रकाश के घर AK-47 रायफल मिलने के मामले में जिला पुलिस की अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने ये दावा किया है कि बरामद किए दोनों दो एके-47 और 60 कारतूस जिला पुलिस के जवानों के हैं. जवानों के खिलाफ सीनियर अफसर विभागीय कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें दो एके 47 मिलने की जानकारी मिली थी इसलिए वह पूरे मामले की जांच करने आए थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand: प्रेम प्रकाश के ऑफिस में ED ने फिर की छापेमारी, बढ़ सकती है मुश्किलें

प्रेम प्रकाश से पूछताछ
बता दें कि इससे पहले बीते 25 मई को ईडी ने प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की थी. प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में छापेमारी के क्रम में ईडी अधिकारियों को काफी कीमती सामान का पता लगा था. अधिकारियों को पूछताछ के दौरान बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी. जिसके बाद ईडी ने कई दिनों तक प्रेम प्रकाश से पूछताछ की थी.

Trending news