क्या 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हो रहा बंद? कृष्णा अभिषेक ने कर दिया साफ, बोले- 'हमारा कॉन्ट्रेक्ट...'
Advertisement
trendingNow12251557

क्या 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हो रहा बंद? कृष्णा अभिषेक ने कर दिया साफ, बोले- 'हमारा कॉन्ट्रेक्ट...'

Krushna Abhishek on The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा स्टारर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला सीजन रैप अप हो गया है. कपिल शर्मा का शो 30 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर क्या बोले कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek on The Great Indian Kapil Show: कीकू शारदा के बाद अब कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक ने भी साफ कर दिया है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ एयर नहीं हो रहा है. हाल ही में कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के शो के सीजन 1 का रैप अप अनाउंस किया था, जिसके बाद सभी हैरान हो गए थे. सभी को लग रहा था कि आखिर शो इतनी जल्दी ऑफ एयर क्यों हो गया. कुछ लोगों को लगा की गिरती टीआरपी की वजह से शो ऑफ एयर हो रहा है, लेकिन अब इस शो को लेकर कृष्णा अभिषेक ने सब साफ कर दिया है.

अब कृष्णा अभिषेक ('द ग्रेट इंडियन कपिल शो') ने ई टाइम्स के साथ बातचीत में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) के सीजन 1 के रैप अप होने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि टीम ने सीजन 1 रैप अप कर दिया है, क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट था. उन्होंने कहा, ''अरे बंद नहीं हो रहा हमारा शो, ये सिर्फ पहला सीजन खत्म हो रहा है. हमारा कॉन्ट्रेक्ट था वो खत्म हुआ है सीजन 1 का.''

'ऑडियंस का हक है...', Heeramandi को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा?
 
20 मार्च से स्ट्रीम हुआ था 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'
बता दें कि नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च 2024 से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' स्ट्रीम होना शुरू हुआ था. शो की शुरुआत रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ हुई थी. इसके बाद से शो में दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, सनी देओल, बॉबी देओल, आमिर खान, विक्की कौशल, सनी कौशल, इम्तियाज अली जैसे कई सारे गेस्ट शामिल हो चुके हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड में इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन गेस्ट बनकर आएंगे.

नन्हीं-सी मोमबत्ती, पेस्ट्री के साथ मना विक्की कौशल का बर्थडे, Katrina Kaif ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

कीकू शारदा ने कहा था- जल्द लाएंगे दूसरा सीजन
हालांकि, इस महीने की शुरुआत में खुलासा हुआ था कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' रैप अप हो रहा है, जिसकी वजह से हर कोई हैरान था.  इससे पहले न्यूज18 शोशा के साथ इंटरव्यू में कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा था कि रैप अप सिर्फ अस्थायी है. उन्होंने कंफर्म किया था कि शो की टीम दूसरे सीजन के लिए छोटे से ब्रेक के बाद वापस आएगी. कीकू शारदा ने कहा था, ''हमने 13 एपिसोड बनाए हैं और दूसरा सीजन जल्द ही आएगा. हमने अभी पहला सीजन खत्म किया है. यह हमेशा से ऐसा ही था. हमने पहले ही अगले सीजन की योजना बना ली है और यह जल्द ही सामने आएगा. बहुत लंबा गैप नहीं होगा.''

Trending news