'वो कुत्ते की मौत मरे...' Ranbir Kapoor की 'एनिमल' पर Shah Rukh Khan ने ली चुटकी! विलेन के कैरेक्टर पर की बात
Advertisement
trendingNow12055468

'वो कुत्ते की मौत मरे...' Ranbir Kapoor की 'एनिमल' पर Shah Rukh Khan ने ली चुटकी! विलेन के कैरेक्टर पर की बात

Shah Rukh Khan On Animal: हाल ही में 'डंकी' स्टार शाहरुख खान ने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' पर कटाक्ष करते एक बड़ी बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि जब विलेन का किरदार निभाते हैं तो क्या ध्यान में रहखते हैं. 

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' पर Shah Rukh Khan ने ली चुटकी!

Shah Rukh Khan On Animal: 'संजू', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'पीके' और  '3 इडियट्स' जैसे फिल्म का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म 'डंकी' (Dunki) में नजर आने वाले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला. पिछले साल रिलीज हुए ये फिल्म शाहरुख की एक साल में रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म थी. 

इसी बीच हाल ही में शाहरुख खान ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर एक कटाक्ष किया है. साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि जब वो विलेन का किरदार निभाते हैं तो किन बातों का ध्यान रखते हैं. शाहरुख खान ने अपने 30 साल के करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया. उन्होंने नायक के साथ-साथ खलनायक के किरदार भी निभाए. हाल में उन्होंने ये खुलासा किया कि वो ज्यादातर खलनायक के किरदारों से दूर रहते हैं. 

नायक बनना पसंद करते हैं किंग खान 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान शाहरुख ने फिल्मों में विलेन के किरदारों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिससे फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वो सीधा निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की 'एनिमल' पर कटाक्ष कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने अपने बयान के दौरान किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया. शाहरुख ने कहा, 'मैं एक ऐसा इंसान हूं जो आशावादी है और सुखद कहानियां सुनाना पसंद करता है. मैं जिन नायकों की भूमिका निभाता हूं वे अच्छे काम करते हैं, वे आशा और खुशी देते हैं. अगर मैं किसी बुरे आदमी की भूमिका निभाता हूं, तो मैं ये सुनिश्चित करता हूं कि उसे बहुत कष्ट सहना पड़े'.

No Animals were harmed in writing this speech
byu/Repulsive_Plum_2924 inBollyBlindsNGossip

विलेन का हमेशा बुरा हाल होना चाहिए

एक्टर ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'वो कुत्ते की मौत मरे, क्योंकि मेरा मानना है कि अच्छाई से अच्छाई ही जन्मती है. मेरा मानना है कि बुराई को पीछे से लात मारनी चाहिए. मुझे ऐसी ईमानदार भूमिकाएं निभानी चाहिए जो लोगों को सपने देखने का साहस दें. मुझे इस आशा के साथ चुपचाप कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए कि जीवन जल्द ही मेरी सेब की गाड़ी को न गिरा दे'. बता दें, शाहरुख खान ने 'डर', 'अंजाम', 'डॉन' और 'बाजीगर' जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है, जिनका फिल्म की आखिर में अंत हो जाता है. 

 

Trending news