रणबीर कपूर के बाद सैफ अली खान की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक, जानें डिटेल
Advertisement
trendingNow12249586

रणबीर कपूर के बाद सैफ अली खान की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक, जानें डिटेल

Saif Ali Khan Priyadarshan Movie: सैफ अली खान को लेकर चर्चा है कि वह जल्द ही 'हंगामा' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आ सकते हैं. अब नया अपडेट ये सामने आया है कि फिल्म में बॉबी देओल भी दिख सकते हैं. मेकर्स से उनकी बातचीत शुरू हो गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा चल रही.

रणबीर कपूर के बाद सैफ अली खान की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक, जानें डिटेल

अगर आपको बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और बॉबी देओल की टक्कर देखने को मिले तो कैसा रहेगा? लाजिमी है कि फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आएगी. अब लगता है कि ये सच होने वाला है. दरअसल ऐसी चर्चा है कि मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. जहां उनके साथ सैफ अली खान के अपोजिट बॉबी देओल विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा है.

कुछ दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि सैफ अली खान जल्द ही प्रियदर्शन की नई फिल्म में लीड रोल प्ले कर सकते हैं.ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें वह ब्लाइंड शख्स के रोल में नजर आएंगे. अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट ये सामने आया है कि इसमें बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं.

सैफ अली खान के सामने खलनायक
'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियदर्शन की इस फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री हो चुकी है. वह सैफ अली खान के सामने खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट में दावा ये भी किया गया है कि बॉबी देओल भी फिल्म व रोल को लेकर इंस्ट्रस्टिड हैं.

इतने करोड़ में हुआ था सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक, कैसा है सारा का 15 साल बड़ी 'मां' करीना संग रिश्ता

 

बॉबी देओल ने दिया जैसे तैसे
चर्चा है कि प्रियदर्शन इसी साल फिल्म की शूटिंग हो सकती है. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉबी देओल आने वाले 6 महीने तक एकदम बिजी हैं मगर उन्होंने जैसे तैसे समय निकाला और 30 दिन का समय प्रियदर्शन की फिल्म को दिया है.

Trending news