पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर OUT, मुगल बादशाह के रोल में बॉबी देओल ने उड़ाया गर्दा
Advertisement
trendingNow12231444

पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर OUT, मुगल बादशाह के रोल में बॉबी देओल ने उड़ाया गर्दा

Hari Hara Mallu Part 1 Teaser Out: पवन कल्याण और बॉबी देओल की हरि हरा वीरमल्लु पार्ट 1 का टीजर रिलीज हो गया है. जहां दोनों का ही लुक भी देखने को मिला है. कहानी आपको 17वीं सदी के मुगल साम्राज्य में ले जाती है. जहां वैसे ही सेट और विजुअल्स देखने को मिलते हैं. चलिए दिखाते हैं टीजर.

 

पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को मास एंटरटेनर के तौर पर जाना जाता है. एक बार फिर वह कुछ ऐसा ही ला रहे हैं जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्म एक पीरियड-एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें मुगल साम्राज्य को दिखाया जाएगा. इस प्रोजेक्ट का नाम है 'हरि हरा वीरमल्लु पार्ट 1'. जबरदस्त बात ये है इसमें बॉबी देओल भी लीड रोल में हैं. फिलहाल मेकर्स ने इसका टीजरवीडियो रिलीज कर दिया है. चलिए इनके लुक से रूबरू करवाते हैं.

'हरि हरा वीरमल्लु' के टीजर की शुरुआत लोगों पर हो रहे जुल्मों से होती है. जहां एक बच्ची अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में बयां कर रही हैं. जहां लोगों को पीटा जा रहा है. लगान लिया जा रहा है और खूब आगजनी हो रही है. फिर एंट्री होती है औरंगजेब के रोल में बॉबी देओल की. जबरदस्त लुक में वह दिख रहे हैं. इसके बाद पवन कल्याण अपने रोल में आते हैं और लोगों की रक्षा करते हैं.

हरि हरा वीरमल्लु की कास्ट
'हरि हरा वीरमल्लु पार्ट 1' की बात करें तो इसे कृष जगरलामुडी ने डायरेक्ट और लिखा है. ये कहानी वीरामल्लु की जिंदगी पर आधारित है. जिसमें बॉबी देओल और पवन कल्याण के अलावा नोरा फतेही, निधि अग्रवाल, विक्रमजीत विर्क से लेकर तमाम सितारे नजर आएंगे. 

बॉबी देओल ने दिया पिता धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट, पैर और कमर की चोट से जूझ रहे एक्टर

साम्राज्य पर आधारित

कहानी आपको 17वीं सदी के मुगल साम्राज्य में ले जाती है. जहां वैसे ही सेट और विजुअल्स देखने को मिलते हैं. फिल्म का बजट 150-200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म इसी साल रिलीज होगी लेकिन डेट के बारे में मेकर्स ने अभी तक रिवील नहीं किया है.

Trending news