Bollywood News Live: सलमान खान ने ईद पर की फैंस से मुलाकात, शाहरुख का भी वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12198684

Bollywood News Live: सलमान खान ने ईद पर की फैंस से मुलाकात, शाहरुख का भी वीडियो वायरल

Bollywood News in Hindi Live: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' की टीम से करण जौहर ने हाथ मिला लिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूरी की फिल्म देवरा पार्ट:1 की टीम के साथ करण जौहर ने हाथ मिला लिया है. करण जौहर अब देवरा का नॉर्थ इंडिया में डिस्ट्रिब्यूशन संभालेंगे. करण जौहर और देवरा की टीम द्वारा शेयर किए गए फिल्म के नए ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक,  जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां को तगड़ी एडवांस बुकिंग मिली है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

11 April 2024
23:35 PM

अदा शर्मा से लेकर अविका गौर तक... आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की वेडिंग रिसेप्शन में बिखरा सितारों का जलवा; देखें तस्वीरें 

Anand Pandit Daughter Wedding Reception: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल की वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी रखी, जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आए. 

fallback

 

23:20 PM

सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, फैंस बोले - 'कभी नहीं सोचा था दोनों...'

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: फिल्मों में नजर आने वाली कुछ जोड़ीयां ऐसी होती हैं, जिन्हें लोग सालों बाद भी भूला नहीं पाते हैं. इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने भी लोगों के दिल में ऐसी ही जगह बनाई थी. सालों बाद आज दोनों को एक साथ देखा गया.

22:43 PM

Alif Laila: दूरदर्शन का पॉपुलर सीरियल, जिसमें एक राजा हर दिन करता था अपनी एक बीवी का कत्ल

Tv Show Alif Laila: 90 के दशक में दूरदर्शन पर कई हिट शो आया करते थे, जिसमें एक 'अलिफ लैला' भी थी, जो उस दौर का सबसे पॉपुलर सीरियल हुआ करता था और जादू-टोने से भरपूर इस शो ने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया था. 

fallback

 

 
22:05 PM

चार दोस्त और 10 मर्डर... अनुराग कश्यप की पहली फिल्म जो कभी नहीं हुई रिलीज, बैन लगने के बाद भी देख सकते हैं मूवी

Bollywood Retro: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दर्शकों को कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी है, जिनको खूब पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फिल्म ऐसी है, जो कभी रिलीज ही नहीं हुई है, क्योंकि उस पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन आज भी इस फिल्म को देखा जा सकता है.

fallback

 

20:46 PM

सलमान खान ने की फैंस से मुलाकात

ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video

Salman Khan Eid Video: सलमान खान के फैंस आज सुबह से उनके घर के बाहर इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. सलमान ने कुछ देर पहले फैंस से मुलाकात की. आप भी देखें वीडियो में फैंस की भीड़.

19:35 PM

VIDEO: मन्नत के बाहर उमड़ी किंग खान के फैंस की भीड़, शाहरुख को ईद की बधाई देने पहुंचे हजारों लोग

Shah Rukh Khan: आज पूरे देश में ईद का जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है. हर कोई इस त्यौहार को मना रहा है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान के फैंस भी इस खास मौके पर अपने स्टार को विश करने उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

18:45 PM

जब मेल को-स्टार्स ने नोरा फतेही के साथ की थी बदसलूकी, सालों बाद उमड़ा एक्ट्रेस का दर्द; बोलीं- 'कोई भी उन्हें बाहर...'

Nora Fatehi: अपने जबरदस्त डांस और शानदार अभिनय के लेकर पहचानी जाने वाली और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही ने हाल ही में फिल्म और इंडस्ट्री में, खासकर मेल सुपरस्टार्स से उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. हालांकि, सालों बाद इसको लेकर एक्ट्रेस का दर्द छलका.

fallback

 

18:04 PM

आंखों में काजल, माथे पर टीका, मेकअप लगाकर घूम रहे थे आमिर खान के साहबजादे, VIDEO हो गया वायरल

Aamir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'महाराजा' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वो सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो हैवी मेकअप लुक में नजर आ रहे हैं. 

17:57 PM

सलमान खान के फैंस पर लाठीचार्ज 

ईद के मौके पर सलमान खान का इंतजार कर रहे फैंस पर पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले - 'आ गया स्वाद...'

Salman Khan: ईद के मौके पर सलमान खान के घर के बाहर ढेर सारे फैंस की भीड़ नजर आई. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में पुलिस फैंस पर लाठीचार्ज करती दिख रही है. आप भी देखें वायरल वीडियो. 

17:33 PM

अनिल कपूर नहीं, अमिताभ बच्चन थे 'मिस्टर इंडिया' की पहली पसंद? 

Bollywood Retro: शेखर कपूर की आइकॉनिक फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में लीड रोल अनिल कपूर ने निभाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए पहली पसंद अमिताभ बच्चन थे. 

fallback

 

17:14 PM

पिटबुल ने किया लड़के पर हमला, स्ट्रीट डॉग्स ने बचाई जान; अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जीत लेगा दिल

Anushka Sharma: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल देहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिटबुल किसी लड़के पर हमला करता नजर आ रहा है और दो स्ट्रीट डॉग्स ने उसकी जान बचाई, जिसको लेकर अब अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

16:52 PM

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ईद पर दी फैन्स को बधाई, दिखाया अपना चांद सा मुखड़ा 

Harshali Malhotra: सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की प्यारी-सी मुन्नी अब बेहद खूबसूरत हो गई है. फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर ईद की बधाई देते हुए एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्षाली की खूबसूरती देखने के बाद उनके चांद से मुखड़े से फैन्स नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

fallback

16:34 PM

अंकिता लोखंडे ने फूलों से सजाया बेडरूम, विक्की जैन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, मौका था बड़ा खास
Ankita Lokhande Vicky Jain Photos: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस के बाद से लगातार छाई हुई हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं. जो कि उन्होंने विक्की जैन के साथ शेयर की हैं. अंकिता लोखंडे की बेडरूम फोटोज को देख हर कोई शॉक्ड हो गया. चलिए दिखाते हैं ये तस्वीरें.

16:18 PM

Oscars 2025: जारी हुई 97वें अकादमी अवॉर्ड्स की डेट और टाइम, जानें भारत में कब देख पाएंगे Live

Oscars 2025: एकेडमी अवॉर्ड्स ने हाल ही में अगले साल आयोजित होने वाले 97वें एकेडमी अवॉर्ड्स की टाइमलाइन अपने ऑफिशियल हैंडल जारी कर दी गई है. साथ ही ये भी जानकारी भी शेयर की गई है कि नॉमिनेशन कब जारी किए जाएंगे. चलिए जानते हैं आप इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स इवेंट को भारत में कब और कहां देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

15:59 PM

थलापति विजय ने दिखाई The Greatest of All Time की झलक, शेयर किया दमदार पोस्टर 

The Greatest of All Time Poster: थलापति विजय ने वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की एक झलक फैन्स को दिखाई है. विजय ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें यह भी बताया गया कि फिल्म सिनेमाघरों में कब आने वाली है.

fallback

15:59 PM

Sidhu Moose Wala का सॉन्ग 410 आया सामने, कुछ घंटे में 5 मिलियन व्यूज पार
Sidhu Moose Wala Song 410: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज हुआ है. ये सांतवा गाना है जो उनकी हत्या के बाद रिलीज हुआ है. इससे पहले 6 अलग अलग गाने सामने आए थे. मालूम हो, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दो साल पहले हत्या कर दी गई थी.

15:55 PM

'दो और दो प्यार' का नया गाना

'दो और दो प्यार' का नया गाना 'ता रा ता...' आया सामने, विशाल ददलानी ने दी है खूबसूरत आवाज

Do Aur Do Pyaar:  विशाल ददलानी की आवाज में "दो और दो प्यार" का तीसरा गाना सामने आ गया है. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो की भी बहुत तारीफ हो रही है. आप भी देखें गाने का वीडियो.

15:32 PM

आर्यन खान संग डेटिंग रूमर्स के बीच लारिसा बोन्सी ने शेयर की मिस्ट्री मैन के साथ PHOTO, यूजर्स लगा रहे तरह-तरह के कयास

Larissa Bonesi: शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान इन दिनों एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मिस्ट्री मैन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसको लेकर यूजर्स कई तरह के कयास लगा रहे हैं. फोटो तेजी से वायरल हो रही है.  

15:06 PM

काली लैदर की जैकेट में प्राची देसाई ने दिखाया 'स्वैग', कैजुअल लुक में दिखे कार्तिक-एल्विश 

Celebs at Airport: एयरपोर्ट पर प्राची देसाई, कार्तिक आर्यन, एल्विश यादव और मनीष पॉल को स्पॉट किया गया. प्राची देसाई और कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए तो वहीं एल्विश यादव कैजुअल लुक में दिखे. एक्टर-होस्ट मनीष पॉल को कलीना एयरपोर्ट में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ स्पॉट किया गया.

fallback

15:00 PM

क्या 'अनुपमा' से खत्म होने वाला है अनुज का ट्रैक? जानें गौरव खन्ना के शो छोड़ने की सच्चाई

Anupamaa: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबरें पिछले कुछ दिनों से जोर पकड़े हुए हैं. कहा जा रहा है कि शो में अनुज के ट्रैक को खत्म करके धारावाहिक की टीआरपी को बढ़ाने की प्लानिंग की जा रही है, लेकिन अब इसे लेकर सच्चाई सामने आ गई है.

fallback

14:55 PM

शर्टलेस लुक के साथ सामंथा रुथ प्रभु ने लगाई आग, हसीन अवतार देख सब चौंक गए
Samantha Ruth Prabhu Photos: सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जहां उनका बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लुक देखने को मिला है. शर्टलेस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उनका ये अवतार हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.

12:25 PM

Dilip Kumar और Raaj Kumar की फिल्म 'सौदागर' का किस्सा

राज कुमार की एक हरकत और नाराज हुए दिलीप कुमार, 'सौदागर' के सेट से भी चले गए थे बाहर! जानें किस्सा  

Raaj Kumar-Dilip Kumar Movie: 'सौदागर' फिल्म के आर्ट डायरेक्टर प्रशांत नारायण ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया. जहां उन्होंने दिलीप कुमार और राज कुमार की फिल्म 'सौदागर' के सेट का किस्सा शेयर किया.  

fallback

 

12:22 PM

Bade Miyan Chote Miyan Review

एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर है अक्षय-टाइगर की फिल्म, सुकुमारन का किरदार दमदार     

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार खूब दमदार दिखाई दे रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

12:18 PM

सैफ नहीं, क्रिकेटर संग होने वाली थी अमृता सिंह की शादी, उस अड़चन की वजह से हो गया था सब ठप्प

Ravi Shastri Amrita Singh: अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी, अफेयर और तलाक के बारे में तो आप लगभग सब जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि सैफ अली खान से पहले अमृता सिंह एक क्रिकेटर संग रिश्ते में थीं. उनकी शादी भी होने वाली थीं. मगर एक मनमानी के आगे उन्होंने झुकने से मना कर दिया और वो रिश्ता भी चूर-चूर हो गया.

12:16 PM

सिकंदर फिल्म: लीजिए, दे ही दिया सलमान खान ने ईद पर सरप्राइज, नई फिल्म के टाइटल ऐलान
Salman Khan New movie Sikandar: ईद 2025 को सुपरस्टार सलमान खान ने अभी से बुक कर लिया है. प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर ए. आर. मुरुगादास साथ मिलकर वह फिल्म लाने वाले हैं. ईद उल फितर के मौके पर सलमान खान ने अपनी नई फिल्म के टाइटल का ऐलान कर दिया है जिसका नाम है "सिकंदर". चलिए दिखाते हैं नया पोस्ट और जानकारी.

11:58 AM

'मैदान' के मेकर्स ने कहानी चोरी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम इस मामले को...'

Maidaan Plagiarism controversy: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' तब विवादों में आ गई, जब कर्नाटक के एक स्क्रिप्ट राइटर ने दावा किया कि फिल्म में उनकी कहानी चुराई गई है. ऐसे में मैसूर कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगा दी. अब फिल्म के मेकर्स ने चोरी के आरोपों और मैसूर कोर्ट के फैसले के बाद अपना बयान जारी किया है.

fallback

09:31 AM

Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की 'मैदान' आई दर्शकों को पसंद? जानें क्या है पब्लिक की राय 

Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है. अजय देवगन की फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ है. अजय देवगन की फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है या नहीं, जानने के लिए पढ़ें ट्विटर रिव्यू.

fallback

09:13 AM

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review

अक्षय-टाइगर की फिल्म पास हुई या फेल? 'बड़े मियां छोटे मियां' देखने जाने से पहले पढ़ लें लोगों की राय  

Bade Miyan Chote Miyan X Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' आज यानी 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'बड़े मियां छोटे मियां' को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सभी से तारीफें मिल रही हैं. आइए, यहां जानते हैं अक्षय-टाइगर स्टारर का पहले दिन पहला शो देखने वाले फिल्म के बारे में क्या कह रहे हैं.  

fallback

 

08:52 AM

मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे तो स्टैंड अप कॉमेडियन ने खोया आपा, VIDEO वायरल 

Munawar Faruqui Loses Cool: 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है.मुनव्वर फारुकी को मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक रेस्टोरेंट मालिक द्वारा अंडे फेंकने के बाद अपना आपा खोते हुए कैमरे में कैद किया गया.

fallback

08:32 AM

Eid 2024: ईद पर मिस कर रहे सलमान खान की फिल्म! 'भाईजान' की इन 6 बलॉकबस्टर मूवीज से करें एंटरटेनमेंट  

Salman Khan Movies: इस ईद सलमान खान की कोई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे रही है. अगर ऐसे में आप सलमान खान की फिल्मों को मिस कर रहे हैं, तो हम आपके लिए 'भाईजान' की 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट ले आए हैं, जिन्हें देख त्योहार के दिन आप घर बैठे एंटरटेनमेंट कर सकते हैं. 

fallback

 

 

08:31 AM

Maidaan Movie: मुश्किल में फंसी अजय देवगन की 'मैदान', मैसूर कोर्ट ने फिल्म पर लगाई रोक! जानें माजरा  

Maidaan Ajay Devgn: अजय देवगन की 'मैदान' बड़ी मुश्किलों में फंस गई है.  एक लेखक ने फिल्म पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है. आरोपों के बाद मैसूर कोर्ट ने अजय देवगन स्टारर पर रोक लगा दी है. 

fallback

 

07:44 AM

Mister Cee Dies: आइकॉनिक डीजे मिस्टर सी का निधन, 57 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

DJ Mister Cee Death: मशहूर  हिप-हॉप हस्ती डीजे मिस्टर सी का निधन हो गया है. उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. मिस्टर सी ने NYC की डीजे संस्कृति को नई शेप देने में अहम भूमिका निभाई थी.

fallback

06:33 AM

'टेबल पर चढ़ो-जंगली...', भंसाली का एक स्टेटमेंट और सोनाक्षी ने एक शॉट में शूट किया 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें' 

Heeramandi Tilasmi Bahein: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का गाना तिलस्मी बाहें सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा का एकदम हटकर अवतार देखने को मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं तिलस्मी गाना सोनाक्षी सिन्हा ने बिना रिहर्सल के सिर्फ एक शॉट में शूट किया है.  

fallback

 

06:32 AM

Jr NTR और Janhvi Kapoor की 'देवरा' पर आया अपडेट, करण जौहर ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी  

Devara Movie: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के नॉर्थ इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन के लिए करण जौहर ने युवसुधा आर्ट्स के साथ कोलैब्रेशन कर लिया है. करण जौहर ने इस बारे में खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके रिवील किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Trending news