मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार
Advertisement
trendingNow12252022

मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार

Ghatkopar Hoarding Collapse: हाल में ही मुंबई में होर्डिंग गिरने की वजह से 16 से अधिक लोगों की जान चली गई. इस हादसे से अब ये जानकारी सामने आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने भी अपनों को खो दिया है. एक्टर के अंकल आंटी ने इस घटना में जान गंवाई है.

मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार

बीते दिनों होर्डिंग गिरने की वजह से मुंबई में बड़ा हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि इस वीभत्स हादसे में 16 लोगों की मौत तो करीब 74 लोग घायल हो गए. इस हादसे में कार्तिक आर्यन ने भी अपनों को खो दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी घाटकोपर में हुई घटना में चल बसे हैं.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'चंदू चैम्पियन' एक्टर कार्तिक आर्यन का परिवार सदमे में हैं. होर्डिंग गिरने की वजह से जिन लोगों की जान गई उनमें से दो लोग कार्तिक आर्यन के परिवार के भी थे. उनके अंकल और आंटी. ये बात तब पता चली जब बुधवार को घटनास्थल से दो शव को निकाला गया.

कौन हैं कार्तिक आर्यन के परिवार के ये सदस्य
शवों की शिनाख्त करने पर पता चला कि ये एयर ट्राफिक कंट्रोल (ATC) के जनरल मैनेजर मनोज चनसोरिया (60)और इनकी वाइफ अनीता (59) हैं. ये रिश्ते मैं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी है.

अधिकारियों ने क्या बताया
अधिकारियों ने इस मामले पर बताया कि कपल सोमवार को मुंबई से जबलपुर जा रहे थे. तब से वह मिसिंग थे. मनोज चंसोरिया का मोबाइल फोन भी बंद था. ट्रेस करने पर पेट्रोल पंप के नजदीक लोकेशन का पता चला था. 'ई-टाइम्स' ने जब कार्तिक आर्यन से इस मामले पर रिएक्शन मांगा तो टिप्पणी करने से मना कर दिया था. बताया जा रहा है कि एक्टर अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

सिंगल से मिंगल होना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, बोले- मेरे लिए लड़की ढूंढो

 

क्या मामला
मालूम हो, ये घटना 13 मई की है. जब मुंबई के घाटकोपर में एक बड़ा होर्डिंग तूफान के चलते पेट्रोल पंप पर गिर गया. जांच में पता चला था कि ये होर्डिंग अवैध था जो कि 15 हजार वर्ग फीट से भी ज्यादा क्षेत्रफल में फैला था. इसका वजन 250 टन से भी ज्यादा था. हाल में ही पुलिस ने मुख्य आरोपी भवेश भिंडे को राजस्थान से गिरफ्तार किया है.

Trending news