'ओम शांति ओम' के सेट पर खोई-खोई रहती थीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने एंग्जायटी और डिप्रेशन पर की बात
Advertisement
trendingNow12252874

'ओम शांति ओम' के सेट पर खोई-खोई रहती थीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने एंग्जायटी और डिप्रेशन पर की बात

Deepika Padukone News: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया वह 'ओम शांति ओम' के सेट पर खोई-खोई रहती थीं. 

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Interview: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' तो आपको याद ही होगी. 'ओम शांति ओम' से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बॉलीवुड में कदम रखा था. दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने 'ओम शांति ओम' से जुड़ा किस्सा शेयर किया है. दीपिका का कहना है कि उस समय वह अपने को बहुत यंग और अनुभवहीन और लोस्ट समझती थीं. 

ओम शांति ओम के सेट पर खोई रहती थीं दीपिका!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) ने हाल ही में डेडलाइन को इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे याद है कि मैं सोचती थी, क्यों इतनी बड़ी फिल्म में इतना पैसा डाल रहे हैं इतना बड़ा सुपरस्टार है और फिर मुझे बिना ऑडिशन के कास्ट कर लिया? तब, मैं अपने को बहुत यंग और अनुभवहीन और खोई समझती थी लेकिन उसी समय मुझे सुरक्षित होने का अहसास भी होता था. और मुझे इससे बेहतर डेब्यू नहीं मिल सकता था क्योंकि उन्होंने मुझे प्रोटेक्ट किया और उन्हें इसकी जरूरत नहीं थी.' दीपिका पादुकोण ने साथ ही बताया,'उन्होंने हमेशा सुनिश्चित किया कि मैं अच्छे से एक्सप्रेस कर पाऊं और अपने डायलॉग्स ठीक से बोल पाऊं. और मुझे हमेशा अपने साथ और कंफर्टेबल फील कराया...' 

बॉलीवुड में बजा था इस पाकिस्तानी एक्टर का डंका, आमिर खान से है इनका खास कनेक्शन 

दीपिका ने एंग्जायटी और डिप्रेशन पर भी बात की

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone News) ने डिप्रेशन और एंग्जायटी पर बात करते हुए कहा- 'यह मेरी पर्सनल जर्नी के साथ करीब एक दशक पहले शुरू हुआ और जब मैं एंग्जायटी और डिप्रेशन से गुजर रही थी, तब मुझे याद है कि सबकुछ इतना टैबू और हुश-हुश था...' बता दें, दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने जा रही हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने साल 2024 के फरवरी महीने के आखिर में अपनी जल्द ही पैरेंट्स बनने की गुडन्यूज शेयर की थी.  

ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur की पहली पब्लिक अपीयरेंस, एक्टर का चेहरा देख फैंस ने लगाए कयास 

Trending news