Bobby Deol Wife: बॉबी देओल ने पत्नी तान्या देओल के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बोले- तू ही मेरा प्यार और मेरी जिंदगी है
Advertisement
trendingNow12075882

Bobby Deol Wife: बॉबी देओल ने पत्नी तान्या देओल के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बोले- तू ही मेरा प्यार और मेरी जिंदगी है

Bobby Deol Wife: बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल का बर्थडे है. इस मौके पर एक्टर ने वाइफ पर खूब प्यार लुटाया और खास कैप्शन लिखा. वहीं बॉलीवुड स्टार्स ट्विंकल खन्ना से लेकर बिपाशा बसु ने भी बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

बॉबी देओल ने पत्नी तान्या देओल के बर्थडे पर लुटाया प्यार

बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल का बर्थडे है. इस मौके पर एक्टर ने वाइफ के लिए रोमांटिक सा पोस्ट लिखा है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. साथ ही एक्टर ने जो लिखा है, वो हर किसी को पसंद आ रहा है. मालूम हो, 'एनिमल' के अबरार बनकर छा जाने वाले बॉबी देओल इन दिनों सूर्या के साथ आने वाली फिल्म में बिजी हैं. 

तान्या देओल के बर्थडे पर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वह वाइफ को सीने से चिपकाए नजर आ रहे हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार और मेरी जिंदगी.' तस्वीर में वह व्हाइट शर्ट तो तान्या ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिख रही हैं. दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

बॉबी देओल के पोस्ट पर उनके दोस्तों और परिवार वालों का भी रिएक्शन आया. तान्या को ट्विंकल खन्ना, बिपाशा बसु, चंकी पांडे से लेकर राहुल देव ने विश किया. वहीं डायना पैंटी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे तनु पनु.' वहीं कास्टिंग डायरेक्टर नीरज शर्मा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाभी मां.'

क्या करती हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल
तान्या देओल के पिता जाने माने बैंकर रहे हैं. उनका एक भाई भी है जिनके साथ उनका काफी विवाद रहा है. तान्या देओल ने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया हुआ है. वह बॉबी देओल के लिए कई फिल्मों के लिए कपड़े डिजाइन भी कर चुकी हैं.

बॉबी देओल और तान्या का प्यारा सा रिश्ता
एक बार पति बॉबी देओल के बारे में बातचीत करते हुए तान्या देओल ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि बॉबी देओल बहुत ही केयरिंग और इमोशनल हैं. वह हमेशा परिवार और कामकाज में बैलेंस बनाना जानते हैं.

 

Trending news