बॉबी देओल ने भांजी की शादी में सिर पर गिलास रख किया 'जमाल कुडु' पर डांस, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow12089691

बॉबी देओल ने भांजी की शादी में सिर पर गिलास रख किया 'जमाल कुडु' पर डांस, VIDEO VIRAL

Bobby Deol performs viral Jamal Kudu in niece Wedding: धर्मेंद्र की नातिन और सनी देओल-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी ने उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड ऋषभ शाह संग शादी की. निकिता और ऋषभ की शादी में पूरा देओल परिवार इकट्ठा हुआ. इस मौके पर बॉबी देओल अपनी फिल्म 'एनिमल' के वायरल 'जमाल कुडु' पर डांस करते नजर आए.

भांजी की शादी से बॉबी देओल का डांस वायरल हो रहा है

Bobby Deol performs viral Jamal Kudu in niece Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी (Bobby Deol niece Nikita Chaudhary wedding)  ने राजस्थान के उदयपुर में एक अंतरंग लेकिन भव्य समारोह में अपने बॉयफ्रेंड ऋषभ शाह के साथ शादी रचाई. इस शादी में पूरा देओल परिवार इस शादी में शामिल हुआ. सनी देयोल, बॉबी देयोल, अभय देयोल, करण देयोल और राजवीर देयोल सहित लोग शादी में काफी मजे करते हुए नजर आए. इस शादी में निकिता के मामा बॉबी देओल ने भी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) के वायरल गाने 'जमाल कुडु' पर सिग्नेचर स्टेप के साथ डांस किया.

बॉबी देओल (Bobby Deol) के 'जमाल कुडु' गाने पर सिर पर गिलास रखकर नाचने (Jamal Kudu Viral Dance) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी देओल स्टेज पर खड़े होकर अपना फेमस डांस कर रहे हैं. वहीं, नवविवाहित जोड़ा उन्हें पीछे खड़ा होकर चियर कर रहा है. बॉबी देओल के साथ कुछ दूसरे मेहमान भी इस गाने पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स बॉबी देओल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

अभय देओल ने शेयर की भांजी संग फोटो
अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी भांजी निकिता चौधरी और उनके पति ऋषभ शाह के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की.  निकिता धर्मेंद्र की बेटी अजिता देओल और किरण चौधरी की बेटी हैं. वह एक डेंटिस्ट हैं, वर्तमान में अमेरिका में रहती हैं. अभय देओल ने उदयपुर में भव्य कार्यक्रम के लिए मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई गुलाबी शेरवानी को चुना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

अभय देओल ने शेयर की वीडियो
प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में सनी देओल और अभय देओल पोज देते नजर आए. सनी देओल को एक ग्रे कोट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट के साथ जोड़ा था, जबकि अभय को सफेद शर्ट और काला धूप का चश्मा पहने देखा गया था. अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले के जश्न का एक वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

धर्मेंद्र के पहली शादी से हैं 4 बच्चे
बता दें कि धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में 1954 में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी. धर्मेंद्र और प्रकाश के 4 बच्चे हैं- अजय सिंह (सनी देओल), विजय सिंह (बॉबी देओल), विजेता और अजिता देओल. सनी और बॉबी देओल की बहनें अजिता और विजेता देओल भी मां प्रकाश कौर की तरह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

Trending news