1920 Horrors Of The Heart Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा अविका गौर की डेब्यू फिल्म '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' का ट्रेलर, इस दिन हो रही रिलीज
Advertisement
trendingNow11720954

1920 Horrors Of The Heart Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा अविका गौर की डेब्यू फिल्म '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' का ट्रेलर, इस दिन हो रही रिलीज

Avika Gor की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में अविका गौर बेहतरीन एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस फिल्म के कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी.

 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट फिल्म पोस्टर

1920 Horrors Of The Heart Trailer: 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) सीरियल में आनंदी के बचपन का रोल निभा चुकी अविका गौर (Avika Gor) हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का नाम है '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट'. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में है. इस 2 मिनट 38 सेकेंड के ट्रेलर में अविका गौर के खतरनाक अवतार और फिल्म के ट्रेलर ने लोगों ने डर के मारे पसीने छुड़ा दिए. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही उसे काफी ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं.

रोंगटे कर दिए खड़े 
पहली फिल्म में अविका गौर जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आई हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कृष्णा के रोल में अविका गौर है जो अपने पेरेंट्स की मौत का बदला एक महिला और उसके पूरे परिवार से लेना चाहती है. इसके बाद बुरी आत्मा किस तरह से अपने नापाक इरादों से फिल्म में तहलका मचाती है उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है. ये कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) की डेब्यू फिल्म भी है. 

 

 

कृष्णा भट्ट ने शेयर किया ट्रेलर
इस फिल्म के ट्रेलर को कृष्णा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'ट्रेलर यहां है....कुछ ऐसा होता है डर का अंधेरा. इस फिल्म में अविका गौर के अलावा राहुल देव और बरखा बिष्ट हैं.' ये फिल्म 23 जून को रिलीज हो रही है.

 

 

 

अविका गौर का डेब्यू
'1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' फिल्म से अविका गौर (Avika Gor) बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. अविका को पहचान 'बालिका वधू' सीरियल में आनंदी के बचपन का रोल निभाकर मिली थी. इस इस किरदार ने अविका को घरों-घरों में पहुंचा दिया था. इसके बाद 'ससुराल सिमर का' सीरियल में रोली का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था.

Trending news