पुंछ आतंकी हमले को चुनावी स्टंट बताने वाले चन्नी ने दी सफाई, क्या बोले कांग्रेस नेता
Advertisement
trendingNow12237163

पुंछ आतंकी हमले को चुनावी स्टंट बताने वाले चन्नी ने दी सफाई, क्या बोले कांग्रेस नेता

Poonch Attack: इस आतंकी हमले में भारतीय वायुसेना के एक जवान की मौत हो गई है और चार अन्य घायल हो गए. इस आतंकी हमले पर कांपंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ने बीजेपी को जिताने वाला स्टंट बता दिया था. अब उनकी सफाई आई है.

पुंछ आतंकी हमले को चुनावी स्टंट बताने वाले चन्नी ने दी सफाई, क्या बोले कांग्रेस नेता

Charanjit Singh Channi: जम्मू कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर दिए अपने विवादित बयान पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अब सफाई दी है. चन्नी ने आतंकी हमले पर शक जताया था. उन्होंने कहा था कि जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, भाजपा को जिताने के लिए ऐसे स्टंट किए जाते हैं. लेकिन उन्होंने अब इस बारे में सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है और सफाई दी है.

चन्नी ने लिखा कि जवानों की शहादत पर मैं सिर झुकाता हूं. सेना ने हमारी सीमाओं को दुश्मनों से सुरक्षित रखने के लिए लगातार काम किया है. मैं पुंछ में शहीद हुए सैनिक को श्रद्धांजलि देता हूं. हाल ही में इस घटना के संबंध में मेरा बयान प्रकाशित हुआ, मैंने यह कहा कि जब भी ऐसी घटनाएं होती हैं, तो सरकार राजनीतिक लाभ के लिए उनका फायदा उठाने की कोशिश करती है. मैंने अपने बयान में केवल सत्ता पक्ष की मानसिकता की आलोचना की है. 

घटना को लेकर गहरा दुख

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे इस घटना को लेकर गहरा दुख है और पूरे देश को हमारे रक्षा बलों की वीरता पर हमेशा गर्व है. हालांकि चन्नी ने अपने बयान पर माफी नहीं मांगी और ना ही खेद जताया बल्कि उसे दूसरी तरफ मोड़ दिया है जबकि चन्नी ने साफ-साफ कहा था कि पुंछ आतंकी हमला भाजपा को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए किया गया एक ‘स्टंट’ है. जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, भाजपा को जिताने के लिए ऐसे स्टंट किए जाते हैं. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

नेताओं ने उन पर निशाना साधा

उनके इस बयान पर बवाल मच गया है. कई नेताओं ने उन पर निशाना साधा ही. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चरणजीत सिंह चन्नी को 'लड़की छेड़ने वाला नेता' बताया और कहा कि वे शहीदों के अपमान की बात कर रहे हैं, मां भारती का एक-एक जवान जिसकी खून की एक-एक बूंद इस धरती पर गिरती है. पाकिस्तान को इसका जवाब दिया जाएगा. शहीदों और सनातन का अपमान करना इनका पुराना शौक है. जब पाकिस्तान के खिलाफ बोलना होता है, तो इनके मुंह में दही जम जाती है.

Trending news